अलीगढ़: बंदूक की नोंक पर ज्वैलरी शोरूम से लगभग 40 लाख की लूट

न्यूज ब्यूरो : अलीगढ़ में बदमाशों ने बंदूक की नोंक पर एक ज्वैलरी शोरूम से लगभग 40 लाख रुपये के गहने लूट लिए। अलीगढ़ के बन्ना देवी थाना क्षेत्र में सारसोल में सुन्दर ज्वेलर्स नाम की गहनों की दुकान से बदमाशों ने दिन-दहाड़े ग्राहक बन कर वारदात को अंजाम दे दिया। इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

शोरूम के संचालक ने बताया कि शुक्रवार दोपहर को तीन युवा ग्राहक बनकर शोरूम में आए। गेट गार्ड ने उनके हाथ सेनेटाइज कराये। इस के बाद इन तीनों युवकों ने अपने हत्यार निकाल लिए और कॉउन्टर पर बैठे शोरूम संचालक के बेटे को बंदूक की नोंक पर रख कर शोरूम से लगभग 800 ग्राम सोने के गहने और तिजोरी में रखा 40 हजार का कैश लेकर उड़न छु हो गये।

लूटे गए सोने की कीमत 40 लाख रुपये बताई जा रही है। तीनों बदमाश मास्क लगाए हुए थे। वारदात की सूचना मिलते ही आई. जी. , एस. एस. पी. समेत अन्य आला अफसर घटना स्थल पर पहुंच गये और घटना की जानकारी ली। SSP अलीगढ़ मुनीराज ने कहा है कि मामला बहुत गम्भीर है जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा। बदमाशों की धर पकड़ के लिए टीम गठित कर ली गई लेकिन देर शाम तक पुलिस को कोई सफलता हासिल नहीं हुई।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *