त्यौहारों के बीच देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने देशवासियों को दी कोरोना पर नसीहत

न्यूज ब्यूरो : कोरोना महामारी के समय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने मंगलवार को देश के नाम सातवीं बार संदेश दिया। उन्होंने कोरोना के समबन्ध में बारह मिनट तक देशवासियों को संबोधित किया। उन्होंने इस सम्बोधन में देशवासियों को कोरोना महामारी को लेकर नसीहत दी। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में देश में बहुत से लोगों ने कोरोना से सावधानी बरतना बन्द कर दिया है पर उनकी ये लापरवाही उनके परिवार को संकट में डाल सकती है।

उन्होंने कहा कि कई लोग बिना मास्क के बहार निकल रहे है। उन्हें ये समझना चाहिये कि देश से लॉकडाउन गया है, वायरस नहीं । इसलिए उन्होंने इस बात पर भी संकेत दिया है कि ‘जब तक दवाई नहीं तब तक ढिलाई नहीं’

प्रधानमंत्री मोदी जी ने कहा कि भारत में कई कोरोना वैक्सीन पर काम चल रहा है। हमारे देश के वैज्ञानिक वैक्सीन बनाने के लिए जी जान से मेहनत कर रहे है और जब भी कोरोना वैक्सीन आयेगी तब भारत के प्रत्येक नागरिक तक वह कैसे पहुंचे उसकी तैयारी भी सरकार द्वारा जारी है। प्रधानमंत्री मोदी जी ने सोशल मीडिया से भी अपील की है कि वे अपने पेपर के द्वारा नागरिकों को जागरुकता लाने के लिए जन-जागरण अभियान शुरू करें।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *