जुर्म के खिलाफ खड़ी हुई महिला आयोग अध्यक्ष, पीड़िता के पति को मारा थप्पड़

Featured image

देश में जुर्म दिन भर दिन बढ़ता जा रहा है जिसको रोकने के लिए बहुत से लोग प्रयास कर रहे है लेकिन कुछ लोग है जो अभी सही राह पर नहीं आये है जिसके लिए महिला आयोग ( Women’s Commission ) बनाई गयी है जिससे महिलाओ को इन्साफ मिल सके। यह महिलाओ को हो रहे जुर्म से लड़ती है और उनको इंसाफ दिलाती है। इसी के चलते यूपी से एक खबर सामने आयी है जहां एक पति ने अपनी बीवी को पेट्रोल डालकर उसे जला दिया और इसी जुर्म के खिलाफ खड़े होने के लिए महिला आयोग सामने आयी।

बता दें कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने महिला के पति को एक थप्पड़ भी मार दिया। इसका कारण था कि उत्तर प्रदेश के बागपत में एक महिला को चार दिन पहले उसके पति ने पेट्रोल डालकर उसे जला दिया। दरअसल उसका पति दूसरी शादी करना चाह रहा था। उत्तर प्रदेश पुलिस ने इस मामले में एफआईआर तो दर्ज कर लिया लेकिन अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया।

हालाँकि, इसके बाद स्वाति मालीवाल रविवार को पीड़िता से मिलने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल पहुंची जहां उन्होंने पीड़िता से बातचीत की और इसी दौरान उन्हें मालूम हुआ कि महिला का पति अस्पताल में ही है और वह अपनी पत्नी को बयान न देने का दबाव बना रहा है। यह सब देखने के बाद स्वाति बहुत गुस्से में थी और उन्होंने पीड़ित महिला के पति को एक थप्पड़ भी मार दिया। उन्होंने उसे पकड़कर दिल्ली पुलिस के हवाला कर दिया और दिल्ली पुलिस को बोला की वह उसे उत्तर प्रदेश पुलिस को सौंप दे।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *