लॉरेंस बिश्नोई ने किया दिल्ली पुलिस के सामने बड़ा खुलासा

Featured image

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पूछताछ के द्वारा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से बड़ा खुलासा करवाया है। आपकों बता दे कि पूछताछ में गैंगस्टर ने बताया कि उसके कहने पर ही कनाडा में बैठे गोल्डी बराड़ ने सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई है।

बताया जा रहा है कि हत्या की साजिश तीन महिनें से चल  रही थी। ऐसें में लॉरेंस गैंग के शार्प शूटर मौके की तलाश में बैठे थे। जानकारी के अनुसार, पुलिस की स्पेशल सेल ने लॉरेंस बिश्नोई और रोहित मोई को पांच दिनों के रिमांड पर लिया था।

जहां उनसे कई घंटे पूछताछ की गई। पूछताछ के दोरान उन्होनें खुलासा किया कि पिछले साल सात अगस्त को मोहाली में उनके गिरोह के सदस्य विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या कर दी गई थी।

गैंगस्टर बिश्नोई को शक था कि उसके कातिल की सिद्धू मूसेवाला ने सहायता की थी। जिसके चलते लॉरेंस ने उनका कत्ल करवा दिया।

स्पेशल सेल द्वारा की गई जांच में ये बात भी सामने आई है कि सिंगर के कत्ल की वजह ये भी थी कि वह अपने हर गाने में दविंदर बंबीहा का जिक्र करता था।

जानकारी के अनुसार, दविंदर बंबीहा की गैंग से लॉरेंस बिश्नोई की गैंग की दुश्मनी थी। जिसके चलते बिश्नोई ने अपने साथी गोल्डी बराड़ को सिद्धू मूसेवाला को खत्म करने को कहा था।

अब इस पूरे मामलें के बाद पूरे उत्तर भारत में गैंगवार की आशंका बढ़ गई है। इसको लेकर रोहिणी की स्पेशल सेल द्वारा कड़ी सुरक्षा में लॉरेंस से पूछताछ जारी है।

 आपकों बता दे कि कार्यालय में 80 से ज्यादा पुलिसकर्मी 24 घंटे के लिए तैनात किए गए है। दरअसल, शुरूआती पूछताछ में लॉरेंस ज्यादा सहयोग नहीं कर रहा था। गैंगस्टर ने मूसेवाला की हत्या के संबंध से साफ इनकार कर दिया था।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *