जल्द भरकर रखले अपने घरों में पानी! इन इलाको में होगी पानी की किल्लत

Featured image

दिल्ली में पानी कि किल्लत से तकरीबन सभी लोग परेशान है। जहां पानी कि सप्लाई से संबंध में अहम जानकारी दिल्ली जल बोर्ड द्वारा दी गयी है। जिसमे बताया गया है कि बहुत सी जगह आज पानी की किल्लत होने वाली है।

बता दें कि दिल्ली में लोगों को पानी कि दिक्कत हो रही है जहां बहुत से इलाको में पानी नहीं पहुंच पा रहा है। इसी के चलते आज फिरसे दिल्ली जल बोर्ड (DJB) द्वारा ट्विटर पर पानी ना आने कि सूचना दी गयी है जहां उन्होंने इलाको के साथ पानी न आने कि वजह भी बताई है। लेकिन वापस सप्लाई दोबारा कब शरू होगी इसकी अभी सटीक जानकारी नहीं दी गयी है।

इसका कारण DJB ने बताया है कि वजीराबाद वाटर वर्क्स में यमुना का जल स्तर 674.50 फीट से घटकर 667.60 फीट पर जा पहुंचा है। इसके कारण हरियाणा से कम पानी छोड़ा जाना बताया गया। ट्विटर में बोले कि ‘इसकी वजह से वजीराबाद, चंद्रावन और ओखला में जल शोधन संयंत्रों से जल उत्पादन प्रभावित हुआ है.’ ऐसे में 09.06.2022 की सुबह से जल स्तर सामान्य होने तक पानी की सप्लाई प्रभावित रहेगी।

इन इलाकों में प्रभावित रहेगी सप्लाई

DJB के मुताबिक सिविल लाइंस, हिंदू राव हॉस्पिटल और इसके आसपास के क्षेत्र, कमला नगर, शांति नगर और आसपास के क्षेत्र, करोल बाग, पहाड़ गंज और एनडीएमसी क्षेत्र, ओल्ड और न्यू राजिंदर नगर, पटेल नगर (पूर्व और पश्चिम), बलजीत नगर, प्रेम नगर, इंद्रपुरी और आसपास के क्षेत्र, कालकाजी, गोविंदपुरी, तुगलकाबाद, संगम विहार, आंबेडकर नगर, प्रह्लादपुर, रामलीला मैदान, दिल्ली गेट, सुभाष पार्क, मॉडन टाउन, गुलाबी बाग, पंजाबी बाग, जहांगीरपुरी, मूलचंद, साउथ एक्सटेंशन, ग्रेटर कैलाश, बुराड़ी जिअसे इलाको में पानी आपूर्ति बाधित रहेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *