Delhi Police के इन पदों पर निकली नौकरियां, जल्द करें अप्लाई, नहीं देनी होगी फीस

Featured image

दिल्ली पुलिस की सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा मौका है बता दें कि SSC ने दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल के 835 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मांगे है। आवेदन करने की आखरी तारीख 16 जून, 2022 है।

इच्छुक उम्मीदवार इसकी आधिकारिक वेबसाइट ssc.nic.in पर जाकर आवेदन कर सकते है आपको बता दें कि पुरुष उम्मीदवारों के लिए 559 पद और महिला उम्मीदवारों के लिए 276 पद शामिल है। इस पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार को 12वी की परीक्षा पास की होनी चाहिए और अंग्रेजी में टाइपिंग स्पीड 30 शब्द प्रति मिनट और हिंदी में 25 शब्द प्रति मिनट होनी चाहिए।

आयु सीमा की बात की जाए तो जरनल/ ईडब्ल्यूएस कैंडिडेट्स की आयु सीमा 18 से 25 साल है और ओबीसी कैंडिडेट्स सीमा 18 से 28 साल के बिच है इसके अलावा एससी एसटी कैंडिडेट्स के लिए आयु सिमा 18 से 30 साल है। इसी के साथ पीडब्ल्यूडी कैंडिडेट्स आयु सीमा 18 से 35 साल के बिच है।

एग्जाम फीस की बात करे तो इसका भुगतान भीम यूपीआई, नेट बैंकिंग, वीज़ा, मास्टरकार्ड, मेस्ट्रो, रुपे क्रेडिट या डेबिट कार्ड के जरिये किया जा सकता है बता दें कि GEN/OBC/EWS कैंडिडेट्स को 100 रुपए आवेदन फीस देनी होगी। इसके अलावा SC/ ST/Women/PwD/ESM के कैंडिडेट्स को कोई फीस नहीं देनी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *