मोदी के बयान पर केजरीवाल ने किया पलटवार, पूछा, मैं फ्री रेवड़ी बांट रहा हूं?

Featured image

पीएम् मोदी ने शनिवार को बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे का उद्घाटन करने के बाद जनसभा में कहा कि, ये ‘रेवड़ी कल्चर’ वाले कभी आपके लिए नए एक्सप्रेसवे नहीं बनाएंगे, नए एअरपोर्ट या डिफेंस कॉरिडोर नहीं बनाएंगे।

यहा तक की प्रधानमंत्री ने ये तक कहा कि रेवड़ी कल्चर वालों को लगता है कि जनता जनार्दन को मुफ्त की रेवड़ी बांटकर, वह उन्हें खरीद सकते है।

इसके बाद उन्होनें वहा के लोगों को संबोधित करते हुए कहा, हमें मिलकर उनकी सोच को हराना है, ‘रेवड़ी कल्चर’ को देश की राजनीति से खत्म करना है।”

नरेंद्र मोदी की इन बातों के चलते दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान पर पलटवार करते हुए कहा, मुझे गालियां दी जा रही है।

ये कहा जा रहा है कि केजरीवाल फ़्री की रेवड़ियां बांट रहा है। मैं दिल्ली के गरीब और मध्यम वर्ग के 18 लाख बच्चों को फ्री में शानदार शिक्षा दे रहा हूं।

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश से पूछते हुए बोले, क्या मैं फ्री की रेवड़ियां बांट रहा हूँ या देश की नींव रख रहा हूं? इसी के साथ वो बोले कि दिल्ली एकमात्र शहर, जहां 2 करोड़ लोगों का इलाज मुफ़्त में होता है।

साथ ही मुख्यमंत्री मोदी का नाम बिना लिए कहते कि, तुम्हारे मंत्रियों को कितनी बिजली फ्री मिलती है? तुम लोगों को 4000-5000 यूनिट फ्री बिजली मिले तो ठीक, गरीब जनता को 200-300 यूनिट फ्री इलेक्ट्रिसिटी मिले तो तकलीफ हो गई। इसी के साथ केजरीवाल ने महिलाओं को बस में फ्री यात्रा देने की भी बात कही। 

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *