दिल्ली से मुंबई तक का सफर मलखान ने ऐसे किया था तय

Featured image

अपने अनोखे अंदाज से लोगों के दिलों में जगह बनाने वाले दीपेश भान (Deepesh Bhan) अब इस दुनिया में नहीं रहे। मशहूर टीवी शो “भाभी जी घर पर है” (Bhabhi Ji Ghar Par Hai) में दीपेश ने कई साल मलखान (Malkhan) की भूमिका निभाई।

दीपेश लोगों के दिलों में इस तरह बस गए थे कि अब उन्हें अलविदा कहना सबके लिए काफी मुश्किल है। अपने इस उमदा किरदार के लिए वह लोगों को हमेशा याद रहेंगे। “भाभी जी घर पर है” से पहले भी दीपेश ने कई जगह काम किया है।

जानकारी के अनुसार, दीपेश मुख्य रूप से दिल्ली के रहने वाले थे। दिल्ली से अपनी ग्रेजुएशन खत्म करने के बाद, उन्होने सीधा नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में एडमिशन लिया था। ये कोर्स पूरा होते ही वह साल 2005 में मुबंई आ गए

आपकों बता दे कि मुबंई जाने के बाद भी उन्हें काफी स्ट्रगल करना पड़ा था। साथ ही उन्हें लगातार कई ऑडिशन देने पड़े थे। दीपेश भान ने भाभी जी घर पर है से पहले कई सीरियल्स में काम किया था।

जिसमें ‘कॉमेडी का किंग कौन’, ‘कॉमेडी क्लब’, ‘भूतवाला’, ‘एफआईआर’, बिंदास टीवी के ‘चैंप’, ‘सुन यार चिल मार’ और ‘में आई कम इन मैडम’ जैसे सीरियल शामिल है।

गौरतलब है कि दीपेश को असली पहचान भाभी जी घर पर है में मलखान को किरदार निभा कर ही मिली। ये बात भी बहुत कम ही लोग जानते है कि दीपेश ने आमिर खान के साथ एक विज्ञापन में भी काम किया था।   

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *