नई दिल्ली रेलवे स्टेशन में कर्मचारियों ने महिला के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म

Featured image

दिल्ली में आये दिन दुष्कर्म की घटनाये सामने आती है जहां नाबालिक बच्चियों से लेकर बड़ी महिलाओ तक के साथ रेप किया जाता है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के रेलवे स्टेशन से सामने आयी है जहां एक महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है।

बता दें कि दिल्ली में अपराध का दर बहुत तेज़ी से बढ़ रहा है जहां आये दिन रेप की घटनाये सामने आती है। ऐसी ही शर्मसार खबर दिल्ली के रेलवे स्टेशन से सामने आयी है जहां 30 साल की महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। जिसमे से बिजली विभाग के कर्मचारियों पर सामूहिक दुष्कर्म का आरोप लगा है। जिन्होंने बड़े ही शातिर तरीके से महिला को बेहला फुसला कर अपने काम को अंजाम दिया है।

रिपोर्ट्स द्वारा बताया गया है कि महिला फरीदाबाद की रहने वाली है और वह अपने पति से एक साल से अलग रह रही है और करीब दो साल पहले महिला अपने कॉमन दोस्त के जरिए एक लड़के से मिली। उनकी जान पहचान बड़ी और लड़के ने बताया कि वह रेलवे में काम करता है। यही लालच देकर लड़के ने महिला की नौकरी लगवा देने का वादा किया और उसको बेहला फुसलाकर बुलाया।

इसके बहकावे में आकर महिला रात करीब 10:30 बजे मेट्रो से कीर्ति नगर आई जहां से आरोपी उसे लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 8-9 पर आ गया। इसके बाद उसने महिला को वहा के बिजली डिपार्टमेंट के कमरे में बिठा दिया और फिर एक युवक और उसका एक दोस्त कमरे में आए और दरवाजा अंदर से बंद कर महिला के साथ दरिंदगी की। वहीं उसके दो साथी दरवाजे के बाहर पहरेदारी करते रहे।

यह खबर पता लगते ही पुलिस ने तुरंत संज्ञान देते हुए आईपीसी की धारा 376D/342 के तहत मामला दर्ज कर लिया। साथ ही पुलिस ने सभी चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *