खुद को गुरुग्राम पुलिस बताकर घर में घुसे दो आरोपी

Featured image

दिल्ली के शाहदरा जिले के विवेक विहार इलाके में घर में घुसकर एक युवक को अगवा करने का मामला सामने आया। खुद को गुरुग्राम पुलिस के जवान बताकर दो व्यक्ति एक युवक को जबरन उठा ले गए। परिजनों ने जब स्थानीय पुलिस और गुरुग्राम पुलिस से संपर्क किया तो युवक के पुलिस द्वारा उठाने की बात पता नहीं चली।

परेशान होकर युवक की सास ने विवेक विहार थाने में अपने दामाद को अगवा करने की शिकायत दी। जिसके बाद पुलिस ने अपराध का मामला दर्ज कर लिया।पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से युवक को अगवा करने वाले व्यक्तियों की पहचान का प्रयास कर रही है।पुलिस के मुताबिक 68 वर्षीय संतोष कुमार परिवार के साथ विवेक विहार के कस्तूरबा नगर इलाके में रहती हैं। घर के पास ही इनकी बेटी व दामाद अपने परिवार के साथ रहते हैं।

21 जुलाई की शाम को उनकी छह वर्षीय नातिन भागकर घर आई। उसने संतोष को बताया कि उसके पापा को पुलिस पकड़ने आई है।संतोष फौरन बेटी के घर पहुंची तो वहां दो व्यक्ति खुद को गुरुग्राम पुलिस का जवान बताकर उनके दामाद को घसीट रहे थे।उनके पूछने पर दोनों ने बस इतना बताया कि फिलहाल वह उनके दामाद को लेकर जा रहे हैं, बाद में पता चलेगा कि इसने क्या किया है। इसके बाद पीड़िता ने मामले की सूचना पुलिस को दी।आरोपी दामाद को लेकर चले गए। परिवार युवक की तलाश करता रहा। शनिवार को परेशान होकर परिवार ने युवक को अगवा करने की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने छानबीन के बाद मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *