बिना शादी के मां बनने जा रही है फातिमा सना, आमिर ख़ान पर लगे ये आरोप

Featured image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कई बार यह देखा गया है कि बॉलीवुड की अभीनेत्रियां बिना शादी के ही मां बन जाती है। जिसके चलते बाद में वह अपना रिश्ता कबूल करती नज़र आती है।

ऐसा ही एक नज़ारा कुछ दिनों पहले फिर देखने को मिला जब फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) ने खुलासा किया कि वह जल्द ही मां बनने जा रही है। अब इसकों लेकर उनके फैंस और लोगों में उत्सुकता बढ़ गई कि आखिर इसके मां बनने के पीछे किसका हाथ है।

जानकारी के अनुसार, साल 2018 में जब फातिमा ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म दंगल (Dangal) से की थी। तब से उनका नाम आमिर खान के साथ जुड़ता आ रहा है।

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इस उभरती स्टार ने ये बयान देकर सनसनी मचा दी है कि वह मां बनने जा रही है। फिल्म इंडस्ट्री में कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट (Aliya Bhatt) ने प्रेग्नेंट होने की सूचना दी थी।

इस ख़बर के थोड़े दिनों बाद ही फातिमा सना शेख ने अपनी मां बनने की ख़बर दे दी। जिसके बाद लोग उनका नाम आमिर ख़ान से और ज्यादा जोड़ने लगे।

बहराल, फातिमा के इस बयान के बाद उन्हें खूब सुर्खियां मिल रही है। हालांकि ऐसी कोई भी बात नहीं है, दरअसल, एक्ट्रेस अनाथआलय से बच्चा गोद लेने जा रही है।    

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *