पुराने मॉडल ऐसी पर मिल रही है बम्पर छूट, मात्र इतने रुपए से हो रहा है शुरू

Featured image

यदि आप AC खरीदने का विचार कर रहे हैं तो ये आपके लिए बिल्कुल सही वक्त है. लेकिन आप अपनी जेब के कारन एसी नहीं खरीद रहे तो हमारे पास इसका भी उपाय है. अब आपको मार्केट में बजट फ्रेंडली दामों में भी एसी उपलब्ध मिलेंगे. इसके लिए आपको अपनी सालों की सेविंग का इंतजार नहीं करना होगा. 

इन बातों का रखना होगा ध्यान:

आपको बता दें, एसी खरीदते वक्त आपको इन बातों का ध्यान रखें की सस्ते के चक्कर में कोई बड़ी भूल न क्र बैठे. इंस्टालेशन और मेंटेनेंस से लेकर एसी में कौन कौन से फीचर हैं उसके ऊपर ज्यादा ध्यान दें. अब कंपनी का अलग-अलग कीमतों में अलग अलग फीचर देना लाजमी है. साथ में यह भी ध्यान रखें कि आपके कमरे का साइज क्या है, जिससे ज्यादा कमरा जल्द ही ठंडा हो और बिजली की बचत भी हो.

यह मिलेंगे कम कीमत में:

Voltas 1 Ton 5 Star Window AC :

अगर आपके पास पहले से ही कोई पुराना एसी है जिसे आप एक्सचेज करना चाहते हैं तो आपके लिए यह और और भी ज्यादा फायदेमंद है. क्योंकि ऐसा कर आप 4,940 बचा सकते हैं. इस एक टन के एसी की कीमत बाजार में तो 28,990 रुपये है परन्तु इसपर 16 प्रतिशत की छूट मिल रही है. यानी आपको यह सिर्फ और सिर्फ 24,580 में पड़ेगा. साथ के साथ कंपनी इसपर एक साल की वारंटी वारंटी दी गई है.

Havells Lloyd 1.0 Ton 3 Star Window AC

3 स्टार पावर सेविंग रेटिंग और 1 टन वाले एसी की कीमत बाजार में 33,990 रुपये है, लेकिन आपको यह इसकी कीमत पर 28 प्रतिशत डिस्काउंट मिलेगा. जो की आपको केवल 24,580 का पड़ेगा. इसपर भी कप्म्पनी एक साल की वारंटी और कंप्रेशर पर 5 साल की वारंटी दी गई है.

कहां से खरीदा जा सकता है?

किफायती दामों में इन एसी को आप देश की जानी-मानी शॉपिंग साइट अमेजन (Amazon) और Flipkart से खरीदा सकते है. यहां पर एसी  सभी डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है.

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *