दिल्ली के तिमारपुर इलाके में युवक की पीट-पीटकर हत्या, आरोपी फरार

Featured image

दिल्ली के तिमारपुर इलाके में भाई से झगड़ा करने वाले युवकों से पूछताछ करने पहुंचे एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। आरोपियों ने युवक के भाई के साथ भी मारपीट की थी। मृतक की शिनाख्त सुनील उर्फ गिन्नी के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

सुनील अपने परिवार के साथ तिमारपुर बालक राम बस्ती में रहता था। शुक्रवार रात सुनील के भाई सोनू का इलाके में रहने वाले कुछ लड़कों से झगड़ा हो गया था। इस दौरान हमलावरों ने उसपर जानलेवा हमला कर दिया था। सोनू को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद शनिवार को सुनील हमला करने वाले युवकों के पास गया और वह भाई पर हमला करने के कारण के बारे में पूछताछ कर रहा था। इसी दौरान आरोपियों ने उसपर भी हमला कर दिया और पीट पीटकर उसे अधमरा कर दिया।

वारदात को अंजाम देकर सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। और अस्पताल से मिली जानकारी के बाद पुलिस अरुणा आसफ अली अस्पताल पहुंची, जहां सुनील ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि हमला करने वाले युवक इलाके में सट्टा चलाते हैं व गलत काम करते हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *