प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ‘मन की बात’ को लाइक से ज्यादा मिले डिस्लाइक

न्यूज ब्यूरो : प्रधानमंत्री मोदी जी ‘मन की बात’ कार्यक्रम के जरिए देश की जनता को रेडियो के द्वारा सम्बोधित करते है। इस बार कार्यक्रम से जुड़ा वीडियो यूट्यूब पर रिलीज किया गया। जिसे लगभग 21 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। सबसे ज्यादा हैरानन करने वाली बात तो ये है कि फिल्म सड़क 2 के ट्रेलर जैसे ही मोदी जी के ‘मन की बात’ कार्यक्रम के वीडियो को लाइक से ज्यादा डिस्लाइक मिले हैं।

बता दें, मोदी जी ने इस कार्यक्रम में लोकल खिलौनों के लिये वोकल होने की बात कही थी।उन्होंने कहा था कि अपने युवाओं के लिए जो नये प्रकार और अच्छे तरह खिलौने बनाते हैं वे ऐसे खिलौने बनाए पर्यावरण को सुरक्षित रखने के साथ साथ भारत के बचपन को भी सुरक्षित रखें। हमारे देश का एक समर्द्धशाली इतिहास रहा है उस Concept पर युवा टैलेंट गेम बना सकते हैं। भारत में भारत के लिए गेम बनाए।इस बात पर सोशल मीडिया पर यह कार्यक्रम ट्रॉलर्स का निशाना बन गया।

कई यूजर्स ने नीट और जेईई की परीक्षा को लेकर कमेंट्स किये तो किसी ने बेरोजगारी को लेकर। एक यूजर ने लिखा है कि प्रधानमंत्री जी आपको बेरोजगारी के खिलाफ कदम उठाने चाहिए क्योंकि यही युवा टैलेंट की सबसे बड़ी समस्या है। इस कार्यक्रम के वीडियो को 21 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और इसे 79000 लाइक मिले हैं और हैरान करने वाली बात यह है कि इसे तकरीबन पांच लाख से ज्यादा डिस्लाइक मिले हैं।सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट्स के द्वारा नीट और जेईई परीक्षा करवाने और कोरोना की वजह से बढ़ती बेरोजगारी पर आक्रोश जताया है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *