हरियाणा का गोल्ड मेडलिस्ट बॉक्सर झपटमारी के आरोप में गिरफ्तार

Featured image

हरियाणा के बॉक्सर अंकित उर्फ अनिकेत को द्वारका पुलिस ने झपटमारी के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके एक नाबालिग साथी समेत दो बदमाशों को पकड़ा है। अंकित ने साल 2020 में चंडीगढ़ में आयोजित राष्ट्रीय स्तरीय बॉक्सिंग प्रतियोगिता में स्वर्ण पदक जीता था।

इसके और वह हरियाणा में आयोजित राज्य स्तरीय प्रतियोगिता में पदक जीत चुका है। पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी से दो मामले सुलझाने का दावा किया है। अंकित ने पूछताछ में बताया कि कई वारदात को अंजाम दे चुके हैं।

एक अगस्त को बाबा हरिदास इलाके में एक युवती से झपटमारी होने की जानकारी पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता से पूछताछ कर मामला दर्ज कर लिया था। सीसीटीवी कैमरे की जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि रिक्शा से जा रही युवती से बाइक सवार तीन बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। वाहन चोरी निरोधक शाखा को मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी गई। पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में सीसीटीवी कैमरे की जांच की।

बृहस्पतिवार को तकनीकी जांच में पुलिस को पता चला कि युवती से झपटमारी करने वाले बदमाश बाइक से इलाके में घूम रहे हैं। पुलिस टीम ने घेराबंदी कर तीनों बदमाशों को पकड़ लियाऔर इनके पास से पुलिस ने युवती का मोबाइल व एक बाइक बरामद कर ली। पूछताछ में पता चला कि अंकित बॉक्सर रह चुका है। वह लाडपुर झज्जर हरियाणा का रहने वाला है। वहीं शिवम सीआरपीएफ कैंप झरौदा कलां का रहने वाला है, जबकि तीसरा बदमाश नाबालिग है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *