भोजपुरी सिंगर 21 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार, गा चूका हैं 100 से ज्यादा गाने

Featured image

पश्चिमी दिल्ली के इंदरपुरी इलाके में पुलिस ने गांजा तस्करी के आरोप में भोजपुरी गायक विनय शर्मा को गिरफ्तार किया है। विनय के गाए सौ से अधिक गाने का वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है। पुलिस तस्कर से पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार पश्चिम जिला की नारकोटिक्स शाखा को सूचना मिली थी कि गांजा की तस्करी करने वाला तस्कर इंद्रपुरी के टोडापुर इलाके में आने वाला है।

पुलिस के मुताबिक, नारकोटिक्स सेल को अपने मुखबिर से इस ड्रग्स की खबर मिली थी। इसके बाद नारकोटिक्स स्क्वॉड के सबइंस्पेक्टर संदीप, एएसआई करण सिंह, हेडकॉन्स्टेबल विजय कुमार, हेडकॉन्स्टेबल विजय सिंह और हेडकॉन्स्टेबल लेखराज ने इंदरपुरी के टोडापुर पहुंचकर वहां ड्रग्स पेडलर को पकड़ने के लिए पुलिस ने जाल बिछाया और विनय शर्मा को गिरफ्तार कर लिया।

तलाशी लेने पर इसके पास से 21.50 किलो गांजा बरामद हुआ है और जांच में पता चला कि सीवान बिहार का रहने वाला विनय भोजपुरी गायक भी है और अब तक विनय सौ से ज्यादा गाने गा चुका है। पुलिस विनय से पूछताछ कर यह पता लगाने में जुटी है कि वह गांजा की खेप कहां से लाता था और उसे दिल्ली में खेप को किसे सौंपना था। साथ में पुलिस इस बात की जानकारी हासिल कर रही है कि गिरोह में कितने सदस्य हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *