दिल्लीवेस्ट दिल्ली सुल्तानपुरी इलाके में बाइक टच होने पर दो युवकों पर चाकू और रॉड से हमला

Featured image

सुल्तानपुरी इलाके में बृहस्पतिवार रात बाइक टच होने पर हुए विवाद में हमलावरों ने दो युवकों पर चाकू व रॉड से हमला कर दिया। दोनों युवक अपनी बहन के साथ मौसी के घर राखी बंधवाने के लिए जा रहे थे। आरोप है कि इस दौरान आरोपियों ने युवती को अगवा करने की कोशिश की व उसके गले से सोने की चेन भी लूट ली।

मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को पास के अस्पताल में पहुंचाया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी मिल गई। पीड़ितों के बयान पर पुलिस ने गंभीर चोट पहुंचाने, मारपीट व जान से मारने की धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस फरार हमलावरों की तलाश में दबिश दे रही है।

घायलों की पहचान चंदर विहार निवासी कुलजीत सिंह और उसके चचेरे भाई लखविंदर सिंह के रूप में हुई है। बृहस्पतिवार रात कुलजीत सिंह अपनी बहन सोनी कौर और चचेरे भाई लखविंदर को लेकर बाइक से सुल्तानपुरी डी ब्लॉक अपनी मौसी के घर राखी बंधवाने के लिए जा रहे थे। बसंत चौक पर कुलजीत की बाइक परविंदर से टच हो गई। इस बात पर उनके बीच कहासुनी हो गई।

पीड़ितों ने आरोप लगाया कि वहां से जाने के दौरान परविंदर ने अपने दो साथियों के साथ उनपर रॉड और चाकू से हमला कर दिया। आरोपियों ने कुलजीत को चाकू मार दिया वहीं लखविंदर के सिर पर रॉड से हमला कर दिया और सोनी कौर ने आरोप लगाया कि हमलावरों ने उसे अगवा करने की कोशिश भी की और इस दौरान उसकी सोने की चेन को लूट लिया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। तब तक सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। घायल दोनों भाइयों को पुलिस संजय गांधी हॉस्पिटल ले गई। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

पुलिस को आशंका है कि दोनों पक्षों के बीच पहले से किसी बात को लेकर विवाद रहा होगा। हालांकि पीड़ित पक्ष ने इससे इंकार कर दिया है। पुलिस अधिकारी का कहना है कि हमलावर अभी फरार हैं। उनकी पहचान कर ली गई है और उनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *