हापुड़ जिला अदालत में पेशी पर आए आरोपी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या

Featured image

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिला अदालत में दिनदहाड़े फायरिंग से हड़कंप मच गया। मंगलवार को जिला अदालत में पेशी पर आए लाखन नाम के आरोपी की गोली मारकर की गई हत्या से सनसनी फैल गई और आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच कर रही है। दिनदहाड़े मर्डर की वारदात को अंजाम देने के बाद हमलावर बाइक पर सवार होकर मौके से फरार हो गए। घटना के बाद का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। जिसमें कई हमलावर दिखाई दे रहे हैं और हमलावर हाथ में बंदूक लेकर सड़क पर भागते भी दिखाई दे रहे हैं।

हेलमेट लगाकर बाइक पर बैठे हमलावर सीसीटीवी में कैद हो गए हैं। पुलिस इनकी पहचान करने में जुटी है।जानकारी के मुताबिक, मंगलवार को हरियाणा पुलिस की कस्टडी में पेशी पर आए लाखन नाम के आरोपी की हापुड़ कचहरी के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक को करीब चार से पांच गोली मारी गई हैं।

मृतक का नाम लाखन उर्फ यशराज पुत्र मनिपाल निवासी गांव अनंगपुर फरीदाबाद है। लाखन 2019 में धोलाना में हुई एक हत्या के मामले में आरोपी था। कहा जा रहा है कि बदमाशों की ओर से पिस्टल से 10 से 15 राउंड फायरिंग की गई। इस दौरान एक गोली पुलिसकर्मी को भी लग गई है।

गोली लगने से पुलिसकर्मी घायल हो गया और उधर, एसपी दीपक भूकर ने यह बताया कि किसी पुलिस कर्मी को गोली नहीं लगी है और हत्यारों की संख्या तीन थी। कोर्ट के बाहर बदमाशों ने पैदल ही वारदात को अंजाम दिया है और उसके बाद पास के मोहल्ले रघुवीर गंज में खड़ी बाइक लेकर फरार हो गए। पुलिस मोहल्ले में लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आईजी प्रवीण कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *