सुशांत केस : निजी पार्टी मेंं सुशांत सिंह लेते थे इम्पॉर्टेंट चरस,पूर्व बॉडीगार्ड ने किया खुलासा

न्यूज ब्यूरो : सुशांत सिंह के पूर्व बॉडीगार्ड मुश्ताक ने खुलासा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत अपनी निजी पार्टियों में महंगी और इम्पोर्टेन्ट चरस लेते थे। मुश्ताक शेख ने पिछले साल एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के प्राइवेट सिक्योरिटी एस्कॉर्ट में काम किया था। उन्होंने करीब नौ माह तक सुशांत के बॉडीगार्ड का काम किया।

मुश्ताक ने ये भी बताया है कि उसने सुशांत के एक मेनेजर को इस बात को लेकर आगाह भी किया था। मुश्ताक के अनुसार सुशांत के पर्सनल स्टाफ मेंं भी तीन चार लोग उस के लिए चरस तैयार करते थे। मुश्ताक ने सुशांत के व्यवहार को लेकर दावा किया है कि सुशांत का व्यवहार बड़ा अजीब था। वह अपने स्टाफ के लोगों को बिना गलती के ही हटा देता था। शूटिंग के दौरान भी उसका व्यवहार कभी कभी बड़ा अनिश्चित हो जाता था। अपने स्वभाव की वजह से कई बार शूटिंग भी खुद कैन्सिल कर देता था।

सुशांत राजपूत के हाउस कीपर ने पुलिस को बताया है कि उसने सुशांत की मौत से कुछ दिन पहले ही मारिजुआना सिगरेट रोल किए थे। अब CBI सुशांत केस में ड्रग्स से सम्न्धित दावो को खंगालने के लिए तैयार है।

मुस्ताक के बयान से पहले भी रिया चक्रवर्ती के फोन चेट के आधार पर ड्रग मामले की जांच के आदेश दिए गए है। दिल्ली की NCB मुम्बई NCB के साथ मिलकर सुशांत के इस ड्रग्स एंगल की जांच करेगी।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *