सुशांत केस : 10 घंटे पूछताछ करने के बाद भी संतुष्ट नहीं CBI

न्यूज ब्यूरो : बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की आरोपी अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से CBI ने लगभग 10 घंटे तक सवाल जबाब करने के बाद उन्हें फिर से पूछताछ के लिए बुला सकती है। सूत्रों के अनुसार, CBI रिया चक्रवर्ती से आगे भी पूछताछ जारी रख सकती है। रिया को CBI ने पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया था। अधिकारियों के अनुसार, आरोपी रिया चक्रवर्ती CBI पूछताछ के लिए DRDO गेस्ट हाउस गई थी।

अधिकारियों के अनुसार, रिया चक्रवर्ती सांताक्रूज में स्थित DRDO गेस्ट हाउस सुबह 10 बजे पहुंच गई थी और रात ये करीब 9.30 बजे निकली। रिया से CBI की पूछताछ लगभग 10 घंटे चलती रही इसके बाद भी CBI अपने सवालों से और रिया के जबाबों से संतुष्ट नहीं हो पाई है और आगे कभी भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर सकती है। रिया से एक दिन पहले उनके भाई शॉविक चक्रवर्ती को भी CBI ने तलब किया था। उनसे लगभग 8 घंटे तक पूछताछ कर उनके बयान दर्ज किए गए हैं।

सुशांत राजपूत के फ्लैटमैट सिद्धार्थ पिठानी और उनके हाउस स्टाफ और अन्य दोस्त एवं संपर्क वाले लोगों से भी पूछताछ की जा चुकी है। CBI ने रिया से कई पहलुओंं पर सबाल किए हैं। जैसे: ड्रग्स कनेक्शन, सुशांत के साथ रिलेशन, सुशांत की फेमिली के साथ रिलेशन, सुशांत के डिप्रेशन में जाने वाली बात और 8 जून की मिस्ट्री और सुशांत की मौत से सबंधित जैसे कई सवाल है जो CBI कि तलब में शामिल है। रिया के साथ साथ सुशांत आत्महत्या के मुख्य गवाहों से भी DRDO गेस्ट हाउस में CBI ने पूछताछ की। इसमें सिद्धार्थ पिठानी, सेमुअल मिरान्डा, नीरज, केशव, दीपेश मौजूद थे। CBI रिया और सिद्धार्थ को साथ बैठा कर भी पूछताछ कर सकती है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *