चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार खिलाड़ी सुरेश रैना ने छोड़ा आईपीएल-2020

न्यूज ब्यूरो; चेन्नई सुपर किंग्स के सुपर स्टार बल्लेबाज सुरेश रैना यूएई से भारत लौट आए हैं। उनके लौट आने का कोई स्पष्ट कारण नहीं बताया गया है। वह अपने निजी कारणों से भारत लौटे हैं। उनके भारत लौट आने पर खबर आई है कि वे19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल में अब नहीं खेलेंगे ।

चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ के एस विश्वनाथन ने ट्वीट करके कहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स इस समय में सुरेश रैना और उनके परिवार को पूरा समर्थन देगी। सुरेश रैना ने अतंर्राष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है। और आईपीएल खेलने के लिए वह दुबई गये हुए थे वहाँ से निजी कारणवश भारत लौट आए हैं। CSK के लिए यह बड़े झटके वाली बात है।

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के स्टाफ के लगभग तेरह सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सूत्रों के अनुसार बॉलर दीपक चाहर और एक और खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसलिए टीम का क्वारंनटीन पीरियड भी एक सितंबर तक बढ़ा दिया गया है।

रैना ने ट्वीट कर के कहा है कि दुनिया बहुत धीमी हो गई है तो आप स्वयं को दोबारा खोज सकते हैं। सुरेश रैना सबसे ज्यादा आईपीएल मैच(193) खेलने वाले खिलाड़ी हैं। बेहतरीन फील्डरों में शामिल सुरेश रैना ने आईपीएल में 102 कैच लिए हैं। और आईपीएल में उन्होंने 5368 रन बनाये हैं।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *