दिल्ली में नई अट्रैक्शन के साथ खुलेगा बॉलीवुड पार्क, लोगों मिलेगी खास सुविधाएं

Featured image

दिल्ली में बहुत से निर्माण किए किये जा रहे है जिससे लोगों को भरपूर सुविधा मिल सके। ऐसा ही एक निर्माण दिल्ली में हो रहा है जहां लोग अपने परिवार और दोस्तो के साथ समय बिता सके। जहां जल्द ही बॉलीवुड थीम पार्क और वेलकम झील का काम शुरू हो जायेगा।

बता दें कि दिल्ली में बहुत से निर्माण हो रहे है जहां लोग अपने परिवार और दोस्तों के साथ बाहर समय बिता सकते है। इसमें जल्द ही बॉलीवुड थीम पार्क और वेलकम झील शामिल होने वाले है जिसका प्रस्ताव बन चुका है और इससे संबंधित फाइल अनुमति के लिए उच्च अधिकारियों के पास पहुंच गई है। इसमें बॉलीवुड थीम की बात करे तो इसको अलग अंदाज़ से बनाया जायेगा जहां सारी कलाकारी कबाड़ से तैयार होगी और भारतीय सिनेमा के इतिहास और अब तक के सफर की झलकियां दिखाई जाएगी जिसको बालीवुड पार्क वेस्ट टू वंडर पार्क से जाना जायेगा।

अधिकारियो का कहना है कि वेलकम झील में अभी थोड़ा काम चल रहा है जहां तीसरे चरण का निर्माण कार्य फंड की वजह से शुरू नहीं हो पाया है। इसमें अभी फिलहाल झील बन चुकी है लेकिन थिएटर, मनोरंजन केंद्र के साथ पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप से झूले का काम अभी भी बाकी है। हालाँकि, इसका निर्माण जंगपुरा में करीब 25 करोड़ की लागत में हो रहा है।

ये मिलेगी खासियत

बालीवुड पार्क, स्पेशल व्यू प्वाइंट, एकड़ है झील व पार्क का कुल एरिया, करोड़ लीटर है झील की क्षमता, लाख लीटर रिफाइंड पानी हर दिन डाला जाएगा, सेल्फी प्वाइंट, कबाड़ से तैयार कलाकृतियां से दिखाएंगे भारतीय सिनेमा का इटिऑस इतिहास आदि।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *