दोस्त बना दोस्त का जानी दुश्मन, गोली मार की हत्या

Featured image

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में सोमवार सुबह एक युवक की उसके ही दोस्तों ने गोली मार हत्या कर दी। मृतक की शिनाख्त अनस 22 के रूप में हुई है। पुलिस ने उसका शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर अनस के ही दो दोस्त समीर और इजहार को हिरासत में ले लिया है। वारदात के समय वह रमेश पार्क में रहने वाले अपने दोस्त इजहार के फ्लैट पर मौजूद था। इसी दौरान उसके पेट में गोली मार दी।

पुलिस के मुताबिक अनस परिवार के साथ गली नंबर 6 रमेश पार्क में रहता था। इसके परिवार में पिता मोहम्मद असलम, मां रुबीना, और दो बहने है अनस की मधु विहार इलाके में फोटो फ्रेम की दूकान है। रविवार सुबह वह घर से जाने की बात कर निकला था। शाम के समय अनस ने परिजनों को फ़ोन कर बताया की रात को वह अपने दोस्तों के साथ हे रमेश पार्क में रुकेगा।

परिजनों ने पुलिस को बताया की रविवार देर रात तक वह अपने दोस्तों के साथ घूमता रहा। सोमवार करीब 5 बजे वह अपने दोस्त समीर के साथ रमेश पार्क इजहार के फ्लैट पर पहुंचा। कुछ ही देर बाद अनस के पेट में किसी ने गोली मार दी। अनस खून से लथपथ बहार निकला और बाइक पर सवार होने लगा। लेकिन वह बाइक पर ही अचेत हो गया।

समीर और इजहार ही उसे ऑटो में डालकर हेडगेवार हॉस्पिटल पहुंचे जहा चंद ही मिंटो बाद उसकी मौत हो गई। वारदात के बाद समीर हॉस्पिटल से फरार हो गया। सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में समीर और इजहार को हिरासत में ले लिया। पुलिस दोनों से पूछताछ कर झगडे की वजह का पता लगा रही है। यह भी पता करने का प्रयास किया जा रहा है की गोली किसने मारी। इसके अलावा हथियार बरामद करने के लिए भी छापेमारी की जा रही है।

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *